लायंस सिक्योरिटीज के विकास जैन से जाने IRCTC,Oberoi Realty और Prestige Estate में अब क्या करें

कल रियल्टी, ऑयल एंड गैस, एनर्जी और कंज्यूमर ड्युरेबल में खरीदारी देखने को मिली थी।

पिछले कारोबारी सत्र में सुस्ती के बाद कल के दिन यानी 2 अगस्त को भारतीय बाजार हरे निशान में बंद होने में कामयाब रहे थे। निफ्टी 15850 के ऊपर बंद होने में कामयाब रहा था वहीं सेसेंक्स 300 अंकों से ज्यादा की बढ़त के साथ लेकिन 53,000 के नीचे बंद हुआ था।

कल रियल्टी, ऑयल एंड गैस, एनर्जी  और कंज्यूमर ड्युरेबल में खरीदारी देखने को मिली थी। IRCTC में कल करीब 6 फीसदी की बढ़त देखने को मिली थी। वहीं Oberoi Realty 10 फीसदी से ज्यादा की बढ़त लेकर बंद हुआ था जबकिPrestige Estate में 7 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली थी।

कल तीनों स्टॉक्स ने अपना 52 हफ्तों का नया हाई लगाया था। इन स्टॉक्स पर  Reliance Securities के विकास जैन की सलाह

IRCTC | इस स्टॉक में विकास जैन की 2700 रुपये के लक्ष्य के लिए बने रहने की सलाह है। उनका कहना है कि यह स्टॉक लगातार आउटपरफॉर्मर रहा है और शेयर विभाजन की खबर के दम पर भारी वॉल्यूम के साथ ऑलटाईम हाई पर पहुंचता नजर आया है। आगे भी इस शेयर में बढ़त के संकेत नजर आ रहे हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए सलाह है कि नीचे की तरफ 2300 रुपये के आसपास मिलने पर इसमें नई खरीदारी का मौका होगा। अगले कुछ महीनों में इसमें 2700 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है।

Oberoi Realty | इस स्टॉक में विकास जैन की 830 रुपये के लक्ष्य के लिए बने रहने की सलाह है। विकास जैन का कहना है कि इस स्टॉक में भी अपट्रेन्ड के संकेत हैं और यह करेंट लेवल से भी ऊपर जाता दिख सकता है। आगे शॉर्ट से मध्यम अवधि में इस स्टॉक में 830 रुपये का स्तर आसानी से नजर आ सकता है।

Prestige Estate| इस स्टॉक में विकास जैन की 400 रुपये के लक्ष्य के लिए बने रहने की सलाह है। उनका मानना है कि अब तक इस स्टॉक में हुई भारी बढ़ोतरी के बावजूद इसमें अभी और बढ़त की संभावना बाकी है। लगातार बढ़ता वॉल्यूम इस बात की पुष्टि कर रहा है। इसका RSI 70 के लेवल के हायर बैंड के नीचे ट्रेन्ड कर रहा है। इसलिए रिस्क रिवॉर्ड रेश्यो बुल्स के पक्ष में बना हुआ है।

%d bloggers like this: