दमदार कैमरे फीचर वाला Vivo X50 Series सेल के लिए उपलब्ध

Vivo X50 और X50 Pro को आज यानि 24 जुलई से भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन सीरीज के साथ-साथ कंपनी अपने पहले ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Vivo TWS Neo को भी सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। इन सभी प्रोडक्ट्स को कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart और Vivo India के ई-स्टोर के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। वहीं, फोन को लीडिंग रिटेल स्टोर्स Reliance Digital, Croma और Vijay Sales पर भी ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध होंगे। इन सभी प्रोडक्ट्स की खरीद पर यूजर्स को कंपनी कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर्स भी दे रही है।

Vivo X50 Pro को केवल एक ही कलर ऑप्शन अल्फा ग्रे में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, X50 को दो कलर ऑप्शन्स ग्लेज ब्लैक और फ्रोस्ट ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Vivo X50 Pro केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध होगा, इसकी कीमत 49,990 रुपये है। वहीं, X50 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में उपलब्ध होगा। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 34,990 रुपये है, जबकि इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 37,990 रुपये है। TWS Neo ईयरबड्स की बात करें तो ये दो कलर ऑप्शन्स मूनलाइट व्हाइट और स्टारी ब्लू में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 5,990 रुपये है।

इन सभी प्रोडक्स्ट को ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से कई कैशबैक और अन्य ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को फोन की खरीद पर 4,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा फोन की खरीद पर V-Shield के तहत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान ऑफर किया जा रहा है। जिसमें यूजर्स को 6 महीने तक सभी तरह के नुकसान पर प्रोटेक्शन मिलेगा। इस ऑफर के लिए यूजर्स को 2,990 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करना पड़ेगा। यूजर्स इस ऑफर का लाभ 26 जुलाई या उससे पहले ले सकते हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: