शाओमी स्मार्टफोन्स के लिए आ रहा अपडेट

शाओमी अपने कई स्मार्टफोन्स के लिए miui 12 अपडेट जारी करने जा रही है। इस अपडेट के आ जाने के बाद स्मार्टफोन का लुक बदल जाएगा

शाओमी ने अपने रेडमी K20 सीरीज और Mi 9 सीरीज के स्मार्टफोन के लिए MIUI 12 अपडेट जारी कर दिया है। पहले फेज का अपडेट पूरा होने के बाद अब एमआईयूआई 12 के स्टेबल वर्जन को शाओमी, रेडमी, और पोको के कई अन्य मॉडल्स के लिए जारी किया जाएगा। अपडेट का दूसरा फेज अगस्त में शुरू हो जाएगा।

Piunika Web की रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपडेट किन मॉडल्स को मिलने जा रहा है उसकी पूरी लिस्ट कंपनी की इंडोनेशियन वेबसाइट पर दी गई है। इसका सीधा मतलब है कि शाओमी के इंडोनेशियन यूजर्स को अगले महीने यह अपडेट मिल जाएगा। हालांकि इस बात की पुष्टी नहीं की जा सकती कि भारतीय यूजर्स के लिए यह कबसे जारी किया जाएगा। भारत में फिलहाल रेडमी K20 और रेडमी K20 प्रो जैसे स्मार्टफोन्स को MIUI 12 का बीटा वर्जन ऑफर किया जा रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी के Mi 10, Mi नोट 10, Mi नोट 10 Pro, Mi 8 Lite, पोको F2 Pro, पोकोफोन F1, रेडमी नोट 9, रेडमी नोट 9 Pro, रेडमी नोट 8 Pro, रेडमी नोट 8, रेडमी नोट 7, रेडमी नोट 6 Pro, रेडमी नोट 5, रेडमी 9, रेडमी 8, रेडमी 8A, रेडमी 8A Pro, रेडमी 7, रेडमी 7A, रेडमी 6A, रेडमी 6, रेडमी 6 Pro, रेडमी S2 स्मार्टफोन्स को यह अपडेट मिलेगा।

इस अपडेट से शाओमी डिवाइसेस का यूजर इंटरफेस पूरी तरह बदल जाएगा। नए MIUI 12 में यूजर्स को कैमरा में नए फीचर्स और इंप्रूवमेंट्स देखने को मिलेंगे। साथ ही कंपनी की ओर से मल्टीटास्किंग फीचर्स और एनिमेटेड आइकन्स भी दिए ही जाएंगे। अपडेट के बाद फोन में सुपर वॉलपेपर,परमिशन प्रिवेसी फीचर्स, स्लीप ट्रैकिंग, यूनिवर्सल डार्क मोड और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले कस्टमाइजेशन जैसे नए फीचर्स मिलेंगे। इसमें मौसम और बैटरी के लिए नया ऐप मिलेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: