RedmiBook सीरीज आज भारत में होगी लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

RedmiBook 15 को 11th Gen Intel Core i3 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें 8GB रैम की सुविधा दी जा सकती है.

Xiaomi आज यानि 3 अगस्त को भारतीय बाजार में Redmi ब्रांड के तहत अपनी पहली लैपटॉप सीरीज RedmiBook को लॉन्च करने वाली है. RedmiBook को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और अब पहली बार यह भारत में दस्तक देगी. इसी के साथ कंपनी भारतीय लैपटॉप मार्केट में भी कदम रखेगी. वैसे अभी कंपनी ने RedmiBook सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले डिवाइस का खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद है कि इस सीरीज में दो लैपटॉप पेश किए जा सकते हैं. जो कि 11th Gen Intel Core i3 और Core i5 प्रोसेसर से लैस होंगे.

ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम
RedmiBook सीरीज भारत में आज यानि 3 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च की जाएगी. इसका लॉन्च इवेंट वर्चुअल होगा और आप घर बैठे इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं. Redmi ब्रांड के तहत भारत में लॉन्च होने वाला यह पहला लैपटॉप होगा. इस इवेंट का लाइव स्ट्रीम कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर देखा जा सकता है.

RedmiBook series: संभावित कीमत
RedmiBook series को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. लीक्स के मुताबिक RedmiBook 15 को भारतीय बाजार में 50,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा. Xiaomi ने हाल ही में एक टीजर के माध्यम से खुलासा किया है कि यह मॉडल Charcoal Grey कलर वेरिएंट में आएगा.

%d bloggers like this: