बेंचमार्क साइट पर हुआ लिस्ट Redmi Note 10 के स्पेसिफिकेशन लीक

बेंचमार्किंग साइट से पता चलता है कि Redmi Note 10 5G ने Huawei P40 Pro+ 5G, Realme X50 Pro 5G और Oppo Find X2 Pro सहित कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पीछे छोड़ दिया है।

Redmi Note 10 भारत में Redmi Note 9 की बिक्री शुरू होने से पहले ही एक बेंचमार्क वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि नया रेडमी फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 चिपसेट पर काम करेगा, जो पहले से ही कंपनी के दो स्मार्टफोन – Redmi 10X और Redmi 10X Pro को ताकत दे रहा है। रेडमी नोट 10 में 5G सपोर्ट होने की भी संभावना है, क्योंकि यह चिपसेट 5जी मॉडेम के साथ आता है। हालांकि, Xiaomi ग्लोबल Redmi Note 10 वेरिएंट पर डाइमेंशन 820 से हटकर कोई अन्य प्रोसेसर दे सकती है।

Weibo पर एक टिपस्टर ने Redmi Note 10 की बेंचमार्क लिस्टिंग देखने का दावा किया है। यह स्मार्टफोन AI Benchmark पर लिस्ट हुआ है। यह दिखाता है कि फोन ने Huawei P40 Pro+ 5G, Realme X50 Pro 5G और Oppo Find X2 Pro सहित कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पीछे छोड़ दिया है और यह Vivo के iQoo Z1 5G से पीछे है, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1000+ चिपसेट दिया गया है।

बेंचमार्क लिस्टिंग से सिर्फ Redmi Note 10 के मुख्य स्पेसिफिकेशन का भी पता चलता है। डाइमेंसिटी 820 चिपसेट के साथ-साथ इसमें 8 जीबी रैम और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम को भी दिखाया गया है। इसके अलावा, साइट का कहना है कि डिवाइस एक प्रोटोटाइप हार्डवेयर या ड्राइवर्स का उपयोग कर सकता है। इससे पता चलता है कि Redmi फोन इस समय शुरुआती चरण में हो सकता है।

Xiaomi Redmi Note 10 मार्केट में आने में कुछ समय ले सकता है, क्योंकि कंपनी को अभी Redmi Note 9 सीरीज़ को लॉन्च किए ज्यादा समय नहीं बीता है। रेडमी नोट 9 सीरीज़ में Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 Pro Max और हाल ही में लॉन्च किया Redmi Note 9 शामिल है। ये तीनों लेटेस्ट मॉडल भारत में भी उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: