लॉकडाउन में स्मार्टफोन खरीदने को व्याकुल हैं लोग मात्र 3 मिनट में बिका Realme

लंबे समय से जारी लॉकडाउन के बीच लोग तमाम चीजों को लेकर परेशान हो रहे हैं.

कोरोना वायरस की वजह से देश में लंबे समय से जारी लॉकडाउन के बीच लोग तमाम चीजों को लेकर परेशान हो रहे हैं. इस बीच मोबाइल हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme ने कहा है कि पिछले दिनों उसने जो ऑनलाइन सेल लगाया था उसमें उसके 70 हजार हैंडसेट मात्र तीन मिनट के भीतर बिक गए. आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग मोबाइल हैंडसेट और अन्य चीजों को लेकर किस तरह व्याकुल हैं.

Realme ने कहा है कि उनसे बीते दिनों अपने नए मोबाइल फोन Realme Narzo 10 का सेल लगाया था. लोग लंबे समय से इस हैंडसेट का इंतजार कर रहे थे.

Realme कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ऑनलाइन सेल स्टार्ट होने के मात्र तीन मिनट के भीतर यह फोन सेल आउट हो गया. कंपनी ने इस सेल के लिए 70 हजार हैंडसेट रखे थे. कंपनी ने इसके साथ यूजर्स की ओर से जताए गए इस भरोसे के लिए धन्यवाद किया है. कंपनी का दावा है कि Realme Narzo 10 अपने सेगमेंट का सबसे शानदार फोन है. इसमें क्वैड कैमरा है.

इतने कम बजट में Realme Narzo 10 हैंडसेट में कई लैटेस्ट फीचर्स हैं. इस फोन के दो वैरिएंट हैं. पहला Realme Narzo 10 और दूसरा Realme Narzo 10A. इन हैंडसेट्स में क्वैड कैमरा सेटअप है. इसमें 6.5 इंच का डिस्प्ले है. इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है.

%d bloggers like this: