रोहित शेट्टी के बचाव में उतरी कैटरीना कैफ, सफाई में कही ये बात


रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. 4 मिनट 15 सेकेंड के इस ट्रेलर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह जबरदस्त एक्शन रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने कैटरीना कैफ को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग रोहित शेट्टी को काफी खरी-खरी सुनाई. जिसके बाद अब कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी के समर्थन में उतर आई है.


कैटरीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘डियर फ्रेंड्स मैं यूं तो किसी मीडिया रिपोर्ट और आर्टिकल्स पर कमेंट करना पसंद नहीं करती, लेकिन इस मामले में मुझे बोलना पड़ रहा है क्योंकि रोहित सर के एक कमेंट को गलत तरीके से पेश किया है. सूर्यवंशी के एक शॉट में हम चार स्टार्स मौजूद थे.

इस शॉट में मेरी पलके झपक गई थी और मैं चाहती थी कि इस शॉट को दोबारा लिया जाए. लेकिन रोहित सर ने कहा था इस फ्रेम में चार स्टार्स एक साथ है और पीछे बम बलास्ट हो रहा है तो कोई नहीं देखेगा कि तुमने पलकें झपकाई या नहीं. लेकिन इसके बाद भी हमने एक टेक और लिया था.


कैटरीना ने आगे कहा, ‘मैं रोहित सर के साथ एक बहुत ही अच्छी दोस्ती शेयर करती हूं और सिनेमा से लेकर हर चीज पर हमारी चर्चा हुई है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वह हमेशा मेरे लिए एक दोस्त के रूप में रहे हैं. इसे पूरी तरह से से बाहर ले जाया गया है… आशा है कि आप सभी का दिन मंगलमय होगा.’

Leave a Reply

%d bloggers like this: