Infinix Smart 4 Plus आज होगा भारत में लॉन्च

इनफिनिक्स का बड़ी बैटरी और डिस्प्ले वाला फोन आखिरकार आज लॉन्च होगा। इस हैंडसेट को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन से आज पर्दा उठेगा। फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर हैंडसेट के लिए पहले ही माइक्रोसाइट बना दी गई है। यानी यह पहले ही साफ हो चुका है कि इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। आइये आपको बताते हैं इनफिनिक्स के इस हैंडसेट से जुड़ी अब तक आई सारी जानकारी।

इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस के डिस्प्ले और बैटरी के बारे में टीजर से पहले ही जानकारी मिल चुकी है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग को देखें तो फोन में 6000mAh बैटरी होगी। वहीं डिस्प्ले साइज़ 6.82 इंच होगा।

कंपनी का दावा है कि इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस में दी गई बैटरी से 31 दिन तक स्टैंडबाय और 38 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा। लिस्टिंग पेज पर कैमरा मॉड्यूल की डिजाइन देखें तो इससे पता चलता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा। अभी बाकी सेंसर के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है। लेकिन ये मैक्रो व डेप्थ सेंसर हो सकते हैं। इसके अलावा तस्वीरों में फोन में आगे की तरफ भी एक सेंसर देखा जा सकता है लेकिन इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

फोन में सिक्यॉरिटी के लिए एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इनफिनिक्स के टीजर्स देखें तो यह साफ होता है कि फोन की बड़ी स्क्रीन और बैटरी इसकी सबसे अहम खासियत हैं। कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशन्स के लिए आज होने वाले लॉन्च तक इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: